2016 की आपकी ऑल-टाइम पसंदीदा पकाने की विधि

सैकड़ों और सैकड़ों व्यंजनों में से, एक साधारण फल कोब्बलर साल के सबसे लोकप्रिय नुस्खा के रूप में शीर्ष पर उगता है। 2016 में दक्षिणी लिविंग उसे 50 मनायावें सालगिरह, पत्रिका ने 1 9 66 से सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है। हमने पिछले कुछ वर्षों से हमारे कुछ पसंदीदा व्यंजनों का पुनरीक्षण किया और हमें याद दिलाया गया कि हमने कितने अविश्वसनीय व्यंजनों को प्रकाशित किया है। तो यह आश्चर्य की बात नहीं है कि 2016 की सबसे लोकप्रिय नुस्खा वास्तव में एक पुरानी है। 1 99 7 में प्रकाशित एक नुस्खा. 

दक्षिणी लिविंग रसदार, पूरी तरह से अनुभवी मुख्य व्यंजन, पक्ष और सलाद बनाने के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है जो सर्वोत्तम दक्षिणी मौसमी उपज का प्रदर्शन करते हैं, और मुंहवाली मिठाई: मजेदार और स्वादिष्ट क्रिसमस कुकीज़ के लिए एक सुरुचिपूर्ण छुट्टी साइडबोर्ड पर घर पर प्रभावशाली मिठाई से, कार्यालय पार्टियों और कुकी स्वैप के लिए एकदम सही है.

संबंधित: त्वरित और आसान मिठाई

हमारे डेटाबेस में एकत्रित व्यंजनों की प्रचुरता को देखते हुए, यह आश्चर्यजनक था कि इस साल सबसे लोकप्रिय दक्षिणी लिविंग रेसिपी इस आसान पीच कोबबलर के अलावा अन्य कोई नहीं थी। पाठकों के लिए ऑनलाइन खोज की पीच कोबलर, और इस नुस्खा को चुना। आप में से कई ने इस वीडियो को देखा और अपने परिवार के लिए नुस्खा को सेंकने के लिए प्रेरित हुए। और, 300 से अधिक ऑनलाइन टिप्पणियों के लिए धन्यवाद, आप में से कुछ को अन्य पाठकों के आधार पर नुस्खा का प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था जिन्होंने अपनी सफलताओं को कोब्बलर के साथ साझा किया था। जबकि आधुनिक तकनीक हमें यह निर्धारित करने की क्षमता देती है कि यह सरल कोबलर 2016 का सबसे लोकप्रिय नुस्खा है, यह केवल साधारण सामान्य ज्ञान है जो हमें बताता है कि क्यों.

  बजट-अनुकूल त्वरित-ठीक भोजन

जून के महीने में प्रकाशित, यह नुस्खा कई कारणों से एक त्वरित हिट था, और इसी कारण से आज भी सच है। पहली नज़र में, पाठकों को लघु घटक सूची और त्वरित प्रीपे समय पर खींचा गया था। लंबे, गर्म, दक्षिणी शाम के दौरान, पका व्यंजनों की तलाश में हैं जो त्वरित और आसान होते हैं-कोई भी गर्म स्टोव पर समय बिताना नहीं चाहता। आपके पास पहले से ही इस कोब्बलर के लिए आवश्यक सामग्री है, और स्टोवेटॉप पर बीस मिनट से भी कम समय के साथ, आप इस कोब्बलर को ओवन में पॉप कर सकते हैं और चले जा सकते हैं. 

छोटे और सरल के साथ, पका भी व्यंजनों को चाहते हैं जो स्वाद पर पहुंचते हैं और मौसमी उपज का उपयोग करते हैं। यह नुस्खा निश्चित रूप से उस श्रेणी में विजेता है, क्योंकि रसदार मीठे आड़ू दक्षिण में उगाए जाने वाले सबसे लोकप्रिय फलों में से एक हैं। जब आप ताजे फल के साथ सेंकना करते हैं तो वहां बहुत सारी अतिरिक्त सामग्री की आवश्यकता नहीं होती है, और यह नुस्खा आड़ू की मिठास को चमकने की अनुमति देता है। चाहे ताजा या जमे हुए आड़ू के साथ पके हुए हों, यह cobbler प्रत्येक काटने में गर्मी के स्वाद का वादा करता है.

नोस्टलगिया एक और कारण है कि यह नुस्खा इतना लोकप्रिय रहता है। इतने सारे लोगों के लिए एक क्लासिक बचपन मिठाई, आपने एक आड़ू कोब्बलर नुस्खा की खोज की जिसने आपको एक दादी माँ को पकाया। एक बार फिर, यह नम्र नुस्खा बिल फिट बैठता है.

  एक ऑस्कर-योग्य पार्टी होस्ट करें

प्रत्येक महीने प्रकाशित करने के लिए कौन सी व्यंजनों का निर्णय लेते समय, संपादक दक्षिणी लिविंग इन तीन श्रेणियों को नुस्खा में लागू करना पसंद है: क्या यह मौसमी है-क्या यह हमारे प्रशंसकों के लिए आसानी से उपलब्ध सीजन के उत्पादन का उपयोग करता है; क्या यह दक्षिणी है- क्या कोई घटक या खाना पकाने की तकनीक है जो निश्चित रूप से हमारा है; और क्या वहां कोई सेवा है-क्या कोई तत्व है जो बेकिंग सफलता को सिखाता है या सुनिश्चित करता है, जैसे त्वरित प्रीपे टाइम्स, आसान सामग्री इत्यादि। जबकि हमारी व्यंजन हमेशा हर विवरण में फिट नहीं होते हैं, यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि 2016 की सबसे लोकप्रिय नुस्खा, अनजाने में हमारे पाठकों द्वारा चुने गए, सभी तीन श्रेणियों में एक स्पष्ट विजेता है.