बेंजामिन मूर के 2017 वर्ष का रंग का उपयोग करने के लिए 5 स्थान

बेंजामिन मूर कलर एंड डिज़ाइन टीम ने हाल ही में अपने 2017 गो-टू ह्यू जारी किए, अगले वर्ष के लिए पेंट ट्रेंड को परिभाषित किया: छाया (2117-30)। चॉकलेट ग्रे और सूक्ष्म नीले रंग के संकेतों के साथ एक स्याही बैंगनी, छाया आश्चर्यजनक रूप से बहुमुखी है; इसकी गहराई और चमक के साथ, यह शांति और नाटक दोनों की भावना पैदा करता है। इन पांच कमरों में अधिकतम प्रभाव के लिए पारंपरिक और अप्रत्याशित उच्चारण दोनों रंगों के साथ इसे जोड़ दें.

भोजन कक्ष
भोजन क्षेत्र घर में एक कमरा है जहां आप अनौपचारिक रूप से नाटकीय जा सकते हैं, और यह छाया दोनों आरामदायक कम-रोशनी वाले रात्रिभोज और भव्य छुट्टी फैलाने के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि है। दीवारों पर एक साटन खत्म में कोट छाया, छत पर सुनहरे सफेद की एक मलाईदार, सूक्ष्म छाया के साथ जोड़ा गया; यह चाल एक चमकदार, अंतरंग सेटिंग बनाती है, खासकर जब प्रकाश स्रोत कमरे के चारों ओर समान रूप से रखा जाता है। अंतरिक्ष को बहुत अंधेरे महसूस करने के लिए एक छोटे समन्वय प्रिंट में हल्के-रंग वाले पर्दे जोड़ें.

सार्वजनिक जनाना शौचालय
कलर शर्मीली मकान मालिकों के लिए, कुछ रंग व्यक्तित्व दिखाने के लिए एक पाउडर रूम या गेस्ट बाथरूम एक शानदार जगह है। इसके अलावा, छोटे रिक्त स्थान पेंटिंग भूल जाओ; नया डिजाइन फॉर्मूला यहां अच्छी तरह से काम करता है (छोटी जगह + नाटकीय रंग = बड़ा प्रभाव)। छाया के चमकदार कोट में दीवारों को पेंट करें, और जला हुआ पीतल के फिक्स्चर के साथ जोड़ी, और एक शुद्ध सफेद pedestal सिंक। भी साहसी जाना चाहते हैं? एक मजेदार पुष्प या धातु पैटर्न के साथ छत wallpapering पर विचार करें.

  दक्षिणी ईर्ष्या: बिक्री के लिए तीन क्लासिक दक्षिणी सदनों

मालिक का सोने का कमरा
हालांकि यह छाया निश्चित रूप से दीवारों पर मनोदशा निर्धारित कर सकती है, इसके बजाय, अपने बिस्तर के फ्रेम पर इस रोमांटिक रंग के उच्च चमक वाले कोट को डालने पर विचार करें। मास्टर बेडरूम घर में सबसे शांत, शांतिपूर्ण कमरा होना चाहिए, और छाया की गहराई की गहराई टोन-ऑन-टोन लेयरिंग के लिए गहरा आधार बनाती है। दीवारों पर एक चांदी के भूरे रंग के साथ शुरू करें (हमारा चयन: बेंजामिन मूर की तूफान सोमवार को एक फ्लैट, चॉकलेट फिनिश में), उसके बाद सफेद, हल्के और मध्यम-भूरे, बुद्धिमान लिलाक, और नीले नीले रंग के रंगों में बिस्तरों की परतें.

अध्ययन
एक आरामदायक अध्ययन घर में रहने का दिल है, और यह समृद्ध रंग एक मर्दाना अंतरिक्ष में चमत्कार भी कर सकता है, खासकर जब सही उच्चारण रंगों और सहायक उपकरण के साथ जोड़ा जाता है। इस नज़र को नाखुश करने के लिए, क्लासिक लाइनों के साथ फर्नीचर को शामिल करें- एक महोगनी रोल-टॉप डेस्क या चमकदार टुफ्टेड चमड़े की कुर्सी के साथ-साथ कुछ नरम असबाबवाला टुकड़ों के साथ-साथ सरल, सूक्ष्म पैटर्न-पहने हुए अंधेरे शिकारी हरे प्लैडर्स या म्यूट ब्राउन और हाथीदांत हेरिंगबोन में सोचें। पीतल या सोना उच्चारण टुकड़ों के साथ देखो को पूरा करें.

बच्चों के कमरे
कौन कहता है कि आप बच्चे के बेडरूम में अंधेरे, नाटकीय रंगों का उपयोग नहीं कर सकते? इस रंग से सबसे अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए, इसे सफेद साज सामान और बच्चे के अनुकूल रंगों के कई पॉप, जैसे आकाश नीले और पीले, नाजुक गुलाबी के साथ काम करें। एक अतिरिक्त लिफ्ट के लिए, सफेद-फ़्रेम वाले बच्चों के चित्रों और चित्रों की एक मजेदार गैलरी दीवार लटकाने का प्रयास करें.