देखें: यह 2018 का नया तटस्थ पेंट रंग है

 

जब घर सजावट की बात आती है, तटस्थ रंगों को आम तौर पर पृष्ठभूमि में मौजूद दीवारों के फूलों की तरह माना जाता है लेकिन शायद ही कभी चमकते हैं। परंपरागत रूप से न्यूट्रल सफेद, सफेद ग्रे, बीग, और म्यूट ब्लूज़ जैसे रंग होते हैं, जो आसानी से ध्यान देने के बिना अंतरिक्ष भरते हैं। इस साल, हालांकि, न्यूट्रल पृष्ठभूमि के बाहर एक ताज़ा भव्य रंग के साथ बाहर निकल रहे हैं जो एक कमरा बना सकता है और एक घर-नीचे आश्चर्यजनक है। यदि आप अपनी जगह को ताज़ा करने के लिए एक रास्ता तलाश रहे हैं और शायद अपने पड़ोसियों को ईर्ष्या के साथ “हरा” बनाने के लिए इस साल के नए तटस्थ ऋषि के साथ अपनी दीवारों को चित्रित करने पर विचार करें.

साधू Green Living Room with Neutral Accents
फोटो: लॉरी डब्ल्यू ग्लेन; स्टाइलिंग: एली पोस्टन कूपर

ऋषि Pinterest उपयोगकर्ताओं द्वारा चुने गए शीर्ष रंगों में से एक है, वार्षिक के अनुसार Pinterest 100 रिपोर्ट, जो विश्लेषण करती है कि आने वाले रुझानों को निर्धारित करने के लिए Pinterest उपयोगकर्ता क्या सहेज रहे हैं और साइट पर खोज रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, Pinterest उपयोगकर्ता हाल के महीनों में ऋषि-चित्रित कमरे की तलाश में हैं, रंग में रूचि 170 प्रतिशत से अधिक बढ़ रही है.

देखो: आपका पेंट ट्रे साफ रखने के लिए चाल

Pinterest इस बात को ध्यान में रखते हुए बढ़ती प्रवृत्ति को बताता है कि प्रकृति से प्रेरित रंग एक कमरे को नरम करता है, जो आराम से स्थान बनाने के लिए खुद को उधार देता है। सूक्ष्म स्वर एक कमजोर खिंचाव के लिए हरे और भूरे रंग को मिलाता है जो आधुनिक सजावट और बेडरूम से लेकर रहने वाले कमरे और रसोईघर तक क्लासिक शैलियों दोनों के साथ अच्छी तरह से काम करता है। ऋषि हल्के और उज्ज्वल से हल्के, गहने जैसी स्वरों से रंगों की एक श्रृंखला में आता है जो लगभग किसी भी कमरे में काम कर सकते हैं। यह इतना बहुमुखी है कि यह म्यूट ग्रे या ब्लूज़ जैसे अधिक पारंपरिक न्यूट्रल के लिए आसानी से खड़ा हो सकता है.

साधू Green Kitchen
लॉरी डब्ल्यू ग्लेन

बेशक, यदि आप बोल्ड महसूस कर रहे हैं और अपनी तटस्थ दीवारों को वास्तव में पॉप करना चाहते हैं, ग्लिड पेंट, पीपीजी पेंट्स, तथा ओलंपिक पेंट्स और दाग सभी ने दावा किया कि इस साल काला (या लगभग काला) नया काला है। पीपीजी की ब्लैक लौ है, जो वे कहते हैं एक काले पर्दे की तरह काम करता है,”ओलंपिक के दौरान काला जादू भरा हुआ हैं “ग्लैमर एंड ताकत “, और ग्लिडन की” दीप गोमेद “खुद को”कम कुंजी, आसान शैली.”

  नाश्ता कक्ष शैली

चाहे आप ऋषि या काले रंग का चुनाव करें, एक बात स्पष्ट है-2018 में, न्यूट्रल निश्चित रूप से दीवारों के फूल नहीं होंगे.