यह उत्तरी कैरोलिना गिलहरी हर दिन एक छोटी आइसक्रीम शंकु खाती है

जीवन में कुछ गारंटीएं हैं, लेकिन एक बात जो हम आपको वादा कर सकते हैं वह यह है कि आप आज की तुलना में एक कूटर कहानी नहीं पढ़ेंगे.

नॉर्थ कैरोलिना के होल्डन बीच में फंतासी आइल आइसक्रीम और मिनी गोल्फ में एक छोटी और निर्विवाद रूप से आराध्य परंपरा शुरू हो गई है। प्रत्येक दिन एक छोटी सी गिलहरी एक छोटी शंकु पर आइसक्रीम के एक छोटे से स्कूप के लिए दुकान से रुकती है जो कि अपने छोटे छोटे हाथों में रखती है। गिलहरी पहली बार पिछले गर्मियों में दिखाया गया है समाचार और पर्यवेक्षक, और जब से दुकान के ऊपर एक पेड़ में निवास लेते हुए फंतासी इस्ले में खुद को नियमित बना दिया गया है.

गिलहरी, जिसे दुकान मालिकों द्वारा पुटर नाम दिया गया है, स्पष्ट रूप से विकसित हुआ शंकुओं पर निबिलिंग के बाद आइसक्रीम का स्वाद जिसे त्याग दिया या गिरा दिया गया था। पुटर जल्द ही मिनी-गोल्फ कोर्स में एक स्थिरता बन गया और मालिक स्कॉट मार्टिन गिलहरी के साथ चीनी शंकु के नीचे से एक छोटी आइसक्रीम बनाता है शीर्ष पर वेनिला या नो-चीनी आइसक्रीम.

आप शायद इसमें रुचि रखते हों:

शंकु के नीचे पुटर को देखना एक छोटे से हम्सटर के इस पक्ष की सबसे छोटी चीज है जो एक छोटे से burrito खाते हैं। उस ने कहा, वन्यजीव विशेषज्ञ गिलहरी या अन्य जंगली जानवरों को खिलाने की सलाह नहीं देते क्योंकि यह उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है, कुपोषण का कारण बन सकता है, और उनके लिए खुद को रोकना अधिक कठिन बना देता है। इसके अलावा, हर दिन आइसक्रीम खाने से मनुष्यों या गिलहरी के लिए स्वस्थ नहीं होता है। पुटर के मामले में, हालांकि, शायद इसे रोकने में बहुत देर हो चुकी है। मार्टिन ने द न्यूज एंड ऑब्जर्वर को बताया, “उसे पहले ही आदत मिल गई है।” “हम इसे बहुत अधिक भोजन पाने के बजाय, इसे नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं।”