7 लक्षण जो मैंने अपनी मां से लिया (चाहे मुझे यह पसंद है या नहीं)

बिना किसी कहने के एक बिंदु प्राप्त करने की उसकी क्षमता शब्द.

अगर आपको कभी भी अपनी मां या दादी द्वारा “देखो” दिया गया है, तो उसे कोई व्याख्या करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आपने नहीं किया है, तो आप अगली बार चर्च में बहुत ज्यादा झुकाव कर रहे हैं। लेकिन इन दिनों, मैं “लुक” फेंक सकता हूं और साथ ही मैं इसे ले सकता हूं। मैं क्या कह सकता हूँ? मैंने पेशेवरों से सीखा है।

उसका बताना-जैसा-यह-रवैया है.

मेरे बार एक बार मेरे बार कार्ट पर एक फूलदान में बैठे शराब कॉर्क का एक सभ्य आकार का संग्रह था। जबकि मुझे अपने Pinterest प्रोजेक्ट पर गर्व था (और वहां की कई बोतलों को वहां जाने के लिए लिया गया था), मेरी मां मुझे यह बताने के लिए प्रेरित थी कि मेरा प्रदर्शन “थोड़ा सा कॉलेज” था, और कचरे में यह चला गया। इसे कठिन प्यार कहा जाता है, आप सब.

एक अच्छा सौदा खोजने के लिए उसका नाटक.

मेरी कुछ पसंदीदा यादें हमेशा मेरी पहली माँ को प्रस्तुत करने के लिए मेरी माँ के साथ होमगूड्स को बर्बाद कर रही हैं। एक परियोजना को एक साथ खींचने के लिए एकदम सही विंटेज आर्मचेयर की खोज करने पर मां और बेटी के बंधन की तरह कुछ भी नहीं है.

उसका क्षमा दिल.

खैर, मैं कम से कम इस दिन किसी के उत्तराधिकारी होने की आशा करता हूं। मैं उन समयों की भी गिनती नहीं कर सकता जब मेरी मां ने मुझे बताया है, “पुलों को जलाएं, क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि आप भविष्य में किसके साथ टक्कर लेंगे!” मैं केवल कल्पना कर सकता हूं कि मेरे अतीत के लोग मुझे यकीन है कि मुझे अब से कारपूल वर्षों के दौरान रन-इन.

जीवन में छोटी चीजों के लिए उनकी सराहना.

जब मैं अपनी माँ के बारे में सोचता हूं, तो मैं हमेशा अपने सामने के पोर्च पर सूरज सेट के रूप में, हमारे दिन के बारे में बात करते हुए, और फूलों से भरे हमारे यार्ड पर देखकर चर्डोनने को छोड़ने के बारे में सोचता हूं, जिसे हम कई रविवार को लगाएंगे। उसने हमेशा मुझे सिखाया है कि मुझे धीमा करने और किसी भी मौके के साथ जीवन को कैसे सूखना है.  

इसमें आपकी भी रुचि हो सकती है:

उसका भीतरी माँ-भालू.

मेरी मां सबसे प्यारी, सबसे क्षमाशील व्यक्ति है जिसे आप कभी मिलेंगे। वह अनुग्रह के साथ किसी भी लड़ाई को संभाल सकती है और किसी भी अनचाहे टिप्पणी को Poise के साथ बंद कर देती है। लेकिन अगर आप अपने परिवार के साथ गड़बड़ करते हैं, तो बस यह कहें कि यह आखिरी बार होगा जब आप करेंगे.

खुद पर हंसने की उसकी क्षमता.

किसी के लिए अपनी मां को गंभीरता से मां के रूप में लेने के लिए प्रतिबद्ध होने के लिए, कोई भी ऐसा नहीं है जो मेरी माँ की तरह कमरे को हल्का कर सके। हम अक्सर उसकी सामान्य “माँ कहानियां” (हमारे पिताजी चुटकुले के बराबर) के बारे में उसे दुःख देते हैं, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कितनी प्यारी है, वह हमेशा हमारी आंखों में आँसू के साथ हंस रही है क्योंकि वे सिर्फ तो उसे.