द साउथ बेस्ट सिटी 2017: चार्ल्सटन, दक्षिण कैरोलिना

चार्ल्सटन में एक पल है। फिर। उद्यमी उपनिवेशवादियों के एक समूह के लगभग 400 साल बाद लोकंट्री के गहने को सुलझाया गया – एक मखमली बंदरगाह जो दक्षिणी आकर्षण, स्किमर नौकाओं और कैरिज टूर के क्लिप-क्लॉप के समानार्थी बन जाएगा- पवित्र शहर अपने जादू को जारी रखता है आगंतुकों को दूर और चौड़ा.

क्यूं कर? और, सबसे महत्वपूर्ण बात, कैसे? खैर, चार्ल्सटन के विशेष सॉस में एक प्राथमिक घटक पुनर्विचार के लिए इसका नाटक है। पिछले एक दशक में, उज्ज्वल युवा चीजों का कलाकार – कलाकार, शेफ, उद्यमियों और सभी धारियों के निर्माताओं ने सचमुच अपने नए विचारों और आधुनिक सौंदर्यशास्त्र के साथ शहर के स्वरूप और अनुभव को बदल दिया है। लेकिन इसकी तुलना में इसकी स्थायी अपील के लिए और भी कुछ है। आखिरकार, हाल के वर्षों में बहुत से शहरों ने अपनी छवियों को ओवरहाल करके और नए आकर्षण को घुमाकर परिवर्तन को गले लगा लिया है.

चार्ल्सटन Homes
क्रिस्टोफर शेन

चार्ल्सटन को अलग-अलग शहर-शताब्दियों के लिए वास्तविक रहस्य-अलगाव को सेट करता है-यह सिर्फ इतना नहीं है कि यह आगंतुकों को और अधिक प्रदान करता रहता है, या यहां हमेशा खोज करने के लिए कुछ नया है; यह है कि हर किसी के लिए खोज करने के लिए हमेशा कुछ नया होता है, चाहे आप इसमें रुचि रखते हों, आप कहां से आ रहे हैं, या आप जो खोज रहे हैं। न्यूयॉर्क के बाहर, आपको इतिहास में इतनी डूबने वाली जगह खोजने के लिए कड़ी मेहनत की जाएगी जो भविष्य में व्यापक रूप से गले लगाने के लिए चार्ल्सटन करता है.

  रीज़ विदरस्पून के पास एक विशेष संदेश है (और धन्यवाद) आप के लिए!

संबंधित: दक्षिण के सर्वश्रेष्ठ शहर 2017

यह बोर्ड भर में स्पष्ट है। स्थानीय भोजन दृश्य लें: डाउनटाउन में किसी भी दिशा में दस मिनट तक चलें और आपको क्रैटर-क्रंबल सीफ़ूड स्टैलवर्ट्स मिलेगा जैसे फ्लीट लैंडिंग प्रायोगिक नवागंतुकों के साथ-साथ शेफ माइक लता के मनीबैंक से बने समुद्री भोजन-मंदिर, साधारण, बकरी भेड़ गाय, एक upscale टेकआउट boulangerie गंभीर रूप से सूचित cheesemongers और बेकर द्वारा चलाया जाता है। अपटाउन, आप अपने आप को मिनी-बारबेक्यू बूम के बीच में पाएंगे, दोनों विदेशी (जॉन लुईस ‘टेक्सास ब्रिस्केट संयुक्त) परिचित (रॉडनी स्कॉट के पूरे हॉग एम्पोरियम) के साथ, धूम्रपान करने वाले कमरे के साथ पूरा होकर).

लेविस BBQ Charleston Interior
एंड्रयू CEBULKA

कभी-कभी विकास एक शेफ के रेस्तरां संग्रह में स्पष्ट होता है। साइप्रस दोनों के लिए क्रेग डाईहल की प्रतिबद्धता, एक बहुत ही सुरक्षित, बहुत प्यारी ईस्ट बे प्रतिष्ठान के लिए प्रतिबद्धता है, वह दशकों से खुश है, और हाल ही में नव-कसाई की दुकान, आर्टिसन मीट शेयर, एक ऊपरी किंग ओडे को ठीक करने, धूम्रपान करने और संरक्षित मांस के लिए.

पेय के मोर्चे पर, आपको पिछले साल एक पुनर्निर्मित ब्लाइंड टाइगर पब-अस्थायी रूप से बंद कर दिया जाएगा, अब बिन 152 में उपलब्ध पागल शराब की उड़ानों से हमेशा के रूप में पूरी तरह से बकवास के रूप में पूरी तरह से बकवास नहीं होगा। किंग स्ट्रीट पर उत्तर में दो ब्लॉक, आप चार्ल्सटन प्लेस होटल के अंदर पुरानी वाल्डन बुक्स स्पेस में देख रहे लोगों के लिए एक आदर्श पुनर्निर्मित लॉबी-स्तरीय कॉकटेल स्पॉट, थोरबर्ड क्लब मिलेगा.

संबंधित: चार्ल्सटन अब जाने के 23 कारण

  कैसे दक्षिण बनाया Tailgating आज यह क्या है

चार्ल्सटन प्लेस एकमात्र होटल नहीं है जो पूर्व में है। मध्य शताब्दी से लेकर डेवबेरी (अपने फील्ड-टू-मालिश-टेबल स्पा और अगली-स्तरीय कॉकटेल के साथ) बुटीक गुणों जैसे कि उत्कृष्ट डिजाइन किए गए 86 कैनन (विस्तार से इसके पागल ध्यान के साथ), लोगों को आश्चर्य नहीं है नए आगंतुकों के लिए पुरानी जगह को संरक्षित करना; वे समग्र रूप से आतिथ्य को फिर से शुरू कर रहे हैं.

कला और संस्कृति के लिए, विचारों के प्रकारों के दौरे के लिए कभी भी बेहतर समय नहीं रहा है। नए नवीनीकृत गाइलार्ड सेंटर ने लोरेटा लिन से स्लीपिंग ब्यूटी से लुइस सीके तक सभी के लिए बेचे जाने वाले कार्यक्रमों की मेजबानी की है। कोने के आसपास ऐतिहासिक मातृ ईमानुअल एएमई चर्च है, जहां मार्टिन लूथर किंग, जूनियर और सेप्टिमा क्लार्क दोनों ने 1 9 60 के दशक में भीड़ को संबोधित किया था और जहां 2015 में नौ पारिश्रमिकों ने एक दुखद शूटिंग में अपनी जान गंवा दी थी। चर्च नागरिक अधिकारों के लिए एक बीकन बना हुआ है. 

के भीतर Charleston Gaillard Center
स्टीव हॉल

आस-पास, विभिन्न संग्रहालयों में अमेरिकी और दक्षिणी कला में, गिब्स संग्रहालय कला से हेलसी इंस्टीट्यूट ऑफ समकालीन कला तक पाठ खोजें। जॉर्ज गैलरी जैसी गैलरी और कलाकारों के सह-सेप्स जैसे रेडक्स लगातार स्थिति को चुनौती देते हैं। यहां साहित्यिक परंपरा भी जीवित और अच्छी तरह से है, जो शहर की कलात्मक संवेदनशीलताओं को दर्शाती है. 

संबंधित: दक्षिण के सर्वश्रेष्ठ रेस्टोरेंट 2017

फिर भी- और यह कहा जाना चाहिए कि सभी परिवर्तन और पुनर्विचार के बावजूद, चार्ल्सटन के बारे में कुछ चीजें हैं और अब यह हमेशा ड्रॉ का हिस्सा रहेगी: सदियों से आसपास के पुराने कब्रिस्तान के माध्यम से घूमते हुए, चारों ओर घूमना बैटरी, मूस-रेखांकित कोबब्लस्टोन लेन, एक नरम सफेद रेत के नीचे, और राजसी पुराने ओक पेड़ के नीचे खड़े होने का भय.  

  द साउथ बेस्ट म्यूजियम 2017: द स्मिथसोनियन

यहां तक ​​कि इसके सभी परिवर्तनों के साथ, चार्ल्सटन अभी भी चार्ल्सटन है-जो कि सीमाओं के चारों ओर एक छोटा चमकदार है, लेकिन फिर भी एक जगह जहां बूमर्स और शिशु, बैंकर और बारटेंडर, कलाकार और तकनीकी प्रकार कुछ अद्भुत और पूरी तरह से यादगार बनाने के लिए एक साथ आते हैं. 

सम्बंधित:

1 9 80 के दशक की शुरुआत में एक दक्षिण कैरोलिना पर्यटन पुस्तिका इस निमंत्रण के साथ शहर की सार्वभौमिक अपील को बताती है: “जब आप इतिहास से ऊब जाते हैं, तो आप कभी समुद्र तट से दूर नहीं होते हैं। गोल्फ कोर्स। एक बगीचा। एक प्रायद्वीप। कोई आश्चर्य नहीं कि जब अंग्रेजों ने उन्हें जाने के लिए कहा तो अंग्रेजों ने ऐसी लड़ाई लड़ी। “

संबंधित: देखो द इट लिस्ट: दक्षिणी लिविंग्स द साउथ बेस्ट, अब नए लोगों / मनोरंजन वीकली नेटवर्क (पेन) पर उपलब्ध है। PEOPLE.com/PEN पर जाएं, या अपने पसंदीदा डिवाइस पर पेन ऐप डाउनलोड करें.

लेकिन स्थानीय लोगों के शहर की अनूठीता के लिए एक और अधिक काव्य अभिव्यक्ति है: ट्रौवाली। एक पुरानी फ्रांसीसीवाद, शब्द “मौका से कुछ प्यारा पाया जाता है।” और चार्ल्सटन एक शब्द में लगभग 350 वर्ष पुराना है और अभी भी परिभाषित, और फिर से परिभाषित किया गया है, आश्चर्य की रोमांच से.