द साउथ बेस्ट म्यूजियम 2017: द स्मिथसोनियन

वास्तव में, संग्रहालय, गृह युद्ध से पहले, इस देश को दुनिया और खुद को समझने में मदद करने के लिए शायद ही पर्याप्त रूप से पर्याप्त लगता है-अच्छे, बुरे और कमजोर प्रसन्न। आप और कीड़े और हवाई जहाज दोनों कहां देख सकते हैं? प्राचीन मिस्र की कला और जूडी गारलैंड की रूबी चप्पल से ओज़ी के अभिचारक?  एक प्रदर्शनी में हैरियट तुबमान का भजन और दूसरे में, एक टायरनोसॉरस रेक्स के 66 मिलियन वर्षीय कंकाल जो एक बार घुमाए जो मोंटाना है?

कलाकृतियों के लिए स्मिथसोनियन का उत्साह दुर्लभ और उत्सुकता के रूप में जल्द ही स्थापित किया गया था। मार्क ट्वेन ने 1869 के आरंभ में “असाधारण गोभी और अनोखे बैलफ्रोग” के लिए संस्थान की भूख के बारे में लिखा था, यह 1 9 संग्रहालयों और दीर्घाओं के साथ-साथ अनुसंधान कार्यक्रम, सांस्कृतिक त्यौहार, एक पत्रिका और एक के आज के मेगा-कॉम्प्लेक्स में उगाए जाने से काफी पहले था। प्रिय चिड़ियाघर.

अकेले आकार स्मिथसोनियन के बिना अमेरिका की राजधानी की कल्पना करना मुश्किल बनाता है। लेकिन हमारे राष्ट्रीय संग्रहालय का अस्तित्व एक झुकाव का थोड़ा सा है। यह विचार राष्ट्रपति या देशभक्त से नहीं आया था, लेकिन पेरिस के जन्म वाले अंग्रेज से 182 9 में उनकी मृत्यु हो गई थी। जेम्स स्मिथसन, एक वैज्ञानिक जिसका पिता नॉर्थम्बरलैंड का ड्यूक था, ने कभी संयुक्त राज्य अमेरिका में पैर नहीं लगाया। फिर भी उनकी इच्छा ने अपने परिवार के भाग्य को वाशिंगटन, डीसी, संग्रहालय की स्थापना के लिए “पुरुषों के बीच ज्ञान के प्रसार और प्रसार के लिए निर्देशित किया।”

  द साउथ बेस्ट किराना स्टोर 2018: पब्लिकिक्स

संबंधित: दक्षिण के सर्वश्रेष्ठ संग्रहालय 2017

हो सकता है कि संपत्ति अनधिकृत हो गई हो, राष्ट्रपति एंड्रयू जैक्सन ने कांग्रेस से वायुमंडल का पीछा करने का आग्रह नहीं किया था। कुछ बहस के बाद-और 1846 में, स्मिथसोनियन इंस्टीट्यूशन शुरू हुआ.

तब से, स्मिथसोनियन एक संग्रहालय में लोकतांत्रिक के रूप में विकसित हुआ है क्योंकि यह युवा देश के साथ बढ़ता गया है। प्रवेश शानदार और असंभव रूप से मुक्त रहता है। और संस्थान प्रसिद्ध रूप से राजनेताओं और फिल्म सितारों के साथ रजाई और लकड़ी के काम करने वालों को दिखाता है। सबरीना लिन मोटली कहते हैं, “यह एक ऐसी जगह है जहां कहानियां साझा की जाती हैं, जहां रचनात्मकता और बौद्धिक अन्वेषण को सम्मानित और प्रोत्साहित किया जाता है।” वह स्मिथसोनियन लोकजीव समारोह का निर्देशन करती है, जो पारंपरिक गर्मी, संगीत, नृत्य और शिल्प में खुद को विसर्जित करने के लिए हर गर्मियों में राष्ट्रीय मॉल में लगभग दस लाख लोगों को आकर्षित करती है। वह कहती है, “यह हमारे लिए एक जगह है कि हम कौन हैं, हम कहाँ हैं, और जहां हम जाने की उम्मीद करते हैं,” वह कहती हैं.

संबंधित: द साउथ बेस्ट इन 2017: फॉली हाउस इन

यह उद्देश्य विशेष रूप से स्मिथसोनियन के नवीनतम उद्यम, अफ्रीकी अमेरिकी इतिहास और संस्कृति का अत्यधिक अनुभवी राष्ट्रीय संग्रहालय में स्पष्ट रूप से स्पष्ट है, जो घाना-ब्रिटिश वास्तुकार डेविड एडजय द्वारा डिजाइन की गई एक चमकदार आधुनिक इमारत में सितंबर में खोला गया था।.

सम्बंधित:

अंदर, प्रदर्शनी में एक सनकी दास जहाज से अवशेष शामिल हैं जो तंग गैलरी में प्रदर्शित अफ्रीकी लोगों द्वारा महसूस की गई सीमाओं की नकल करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जो ट्रान्साटलांटिक यात्रा करते हैं। कहीं और, चक बेरी का 1 9 73 लाल कैडिलैक परिवर्तनीय और मूल नियॉन चिह्न है आत्मा ट्रेन. “आप हसो; आप कहते हैं, “आप मुख्य क्यूरेटर जैक्वेलीन डी। सेवर कहते हैं। “जब आप संग्रहालय के माध्यम से जाते हैं तो भावना का हर स्पेक्ट्रम होता है।”

  प्यार नारियल केक? अब बर्मिंघम, अलबामा के लिए एक यात्रा की योजना बनाने का समय है

750,000 से अधिक लोगों ने पहले से ही उन दुखों और खुशियों का अनुभव किया है, विशिष्ट तिथियों के टिकट पहले से ही महीनों तक छीन रहे हैं। लेकिन यह प्रयास के लायक है। एक बार अंदर, औसत आगंतुक एक आश्चर्यजनक छह घंटों तक रहता है-कुछ ऐसा जो स्मिथसोनियन में ही होता है.