ग्रीष्मकालीन हीटवेव के दौरान एक एकल रात की नींद की नींद की कुंजी हो सकती है

यह एक सिद्ध तथ्य है कि कम शरीर का तापमान अच्छी रात की नींद की कुंजी है। वास्तव में, शोध से पता चला है कि जब कमरा 60 से 67 डिग्री फ़ारेनहाइट के बीच होता है तो हमें सबसे अच्छी नींद आती है, जो गर्मियों में आने में मुश्किल हो सकती है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका खराब एयर कंडीशनर कितना कठिन काम कर रहा है.

तो, आप कल्पना कर सकते हैं कि हमें यह जानकर आश्चर्य हुआ कि एक अच्छी रात की नींद का जवाब, यहां तक ​​कि एक हीटवेव के बीच में, कपड़ों के एक अतिरिक्त टुकड़े के रूप में आ सकता है.

अब, इससे पहले कि आप भी काम कर लें, चिंता न करें: हम आपके शरीर पर कोई अतिरिक्त सामान लगाने का सुझाव देने वाले नहीं हैं। नहीं थे पागल! लेकिन अगर हम कहते हैं कि एक शानदार टिप है तो हम झूठ बोलेंगे अपार्टमेंट थेरेपी हमें हमारे सॉक ड्रॉवर के माध्यम से rummaging नहीं किया था.

घड़ी: नींद के डॉक्टर के मुताबिक, यह सोने के लिए सबसे अच्छा तापमान है

एक लेखक के लिए, ठंडे पैक के रूप में उपयोग करने के लिए फ्रीजर में चावल से भरे हुए एक सॉक को चिपकाने के लिए उसे गर्मी की गर्मी के माध्यम से अच्छी तरह से सोने के लिए लिया गया था। कैसे? खैर, जमे हुए चावल मोजे में दो महत्वपूर्ण गुण होते हैं जो पारंपरिक बर्फ पैक नहीं करते हैं: एक मुलायम कपड़े बफर और आप सोते समय चारों ओर बनाने की क्षमता रखते हैं। यह एक DIY हीटिंग पैड की तरह है, लेकिन उलट दिया!

एक बनाने के लिए, हर सुबह जब आप जागते हैं, या सोने के कुछ घंटे पहले फ्रीजर में चावल से भरे हुए एक सॉक (पतली पोशाक मोजे विशेष रूप से अच्छी तरह से काम करते हैं) रखें। इसे बाहर ले जाएं जैसे आप घास को मारने के लिए तैयार हैं। इसके अनुसार अपार्टमेंट थेरेपी, लगभग 20-30 मिनट के लिए सॉक ठंडा रहना चाहिए-बस सोने के लिए शांति से दूर जाने के लिए पर्याप्त समय है.