प्रिय परिवार व्यंजनों पाक कला कौशल से हमें सिखाओ

लोगों को प्यार करें कि वे कौन हैं, न कि आप उन्हें कौन चाहते हैं। यह मेरी सबसे बड़ी बात थी कि मेरी दादी जुआनिता (गागा) ने मुझे कभी सिखाया था। यद्यपि वह वास्तव में इन शब्दों को कभी नहीं बोलती, जैसा कि मैंने अपने जीवन पर प्रतिबिंबित किया है, मुझे एहसास है कि उसे कभी नहीं करना था। यह वह कैसे रहती थी.

मेरे पास कई क्षण नहीं हैं जिन्हें मैं अपने माता-पिता को बड़ा होने पर गर्व महसूस कर सकता हूं। मैं बस उन बच्चों में से एक नहीं था। मेरा निर्णय सबसे अच्छा नहीं था और मैंने कभी नहीं चुना कि मेरे माता-पिता को लगा कि मुझे चुना जाना चाहिए था। कॉलेज में, मैंने अपना प्रमुख तीन बार बदल दिया, कभी खत्म नहीं हुआ, आखिरकार बाहर निकला, विवाहित हो गया, और एक परिवार शुरू किया। एक बार नहीं, हालांकि, मेरी दादी ने मुझे कभी कम किया या मुझे न्याय किया क्योंकि मैंने वह विकल्प बनाया था। असल में, उसने मुझे बताया कि मेरे परिवार को सबसे पहले चुनना चुनना सबसे महत्वपूर्ण विकल्प था, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह मेरे जैसा दिखता है। मेरे लिए, यह घर पर रहने वाली माँ थी। गागा ने मुझे फोन करने और बच्चों के बारे में बात करने के लिए प्यार किया, जो मैगज़ीन मैं पढ़ रहा था, या जो मैं खाना बना रहा था.

मेरी दादी ने तीन भव्य लड़कियां देखी जो सभी उम्र में बहुत करीब हो गईं, और उन्होंने कभी हमें एक-दूसरे से तुलना नहीं की, या हम में से कोई भी दूसरे से कम (या बेहतर) महसूस करता है। हम सभी महत्वपूर्ण थे। वह हमें सभी के लिए प्यार करती थी कि हम कौन थे, न कि अन्य परिवार के सदस्य या यहां तक ​​कि समाज ने सोचा कि हमें होना चाहिए। एक जीईडी से मास्टर डिग्री तक जाने वाले सनकी फैशन डिजाइनर, द व्हाइट हाउस में काम करने वाले बहुभाषी, अच्छी तरह से यात्रा करने वाले विद्वान, और तलाकशुदा, एकल मां, पाक विद्यालय में अपना हाथ आजमाने की कोशिश कर रही थीं, आंखें.

एक बात यह है कि मेरी दादी ने हम सभी को खाना पकाने और अपने परिवार को इकट्ठा करने का प्यार दिया था। उनका मानना ​​था कि भोजन उन लोगों में से एक था जो आप लोगों से प्यार कर सकते थे। पिछली बार जब हम एक साथ थे, गागा ने मुझे एक बैग दिया जिसमें व्यंजनों का एक बॉक्स था। उसने कुछ व्यंजनों को लिखा था, कुछ 50 के कतरनों थे, और सभी मेरे लिए खजाने थे … खासकर अब। बैग में मैंने उसे पाउंड केक नुस्खा पाया। मैंने इसे पहले बनाया था, लेकिन मुझे हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए फोन करना पड़ा कि मुझे यह सही मिला। अब, मैं बिल्कुल नुस्खा का पालन करता हूं, और यह अब तक का सबसे सही केक है.

देखो: क्या आपको वास्तव में अपने केक पैन को गर्म करने और फ़्लोर करने की आवश्यकता है?

मुझे प्यार है कि खाना ऐसा कुछ है जो पीढ़ियों के माध्यम से यात्रा करता है और हमारी यादों को हमारे भविष्य में जोड़ता है। यद्यपि वह बहुत याद आती है, मेरी दादी मेरे परिवार के हर भोजन के माध्यम से रहती है और शेयर करती है। वह हर उत्सव को खुश करती है। गागा आज मुझ पर गर्व होगा। ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि मैंने कुछ भी उल्लेखनीय किया है, लेकिन क्योंकि मैंने उन लोगों के साथ एक जीवन बनाया है जो मुझे पसंद है, जो मुझे पसंद है। उन्हें रोज़ाना प्यार करने के लिए वे कौन हैं, जो मुझे नहीं लगता कि वे होना चाहिए.

मंडी बकनर के गागा के नींबू पाउंड केक के लिए यहां क्लिक करें

मंडी बकनर एक पेशेवर महाराज, मनोरंजक विशेषज्ञ और इच्छुक रेस्टॉरिएटर हैं। वह पुरस्कार विजेता ब्लॉग को कम करती है Chewsy प्रेमी अपने पति इलियट के साथ। वह जैक्सनविल, फ्लोरिडा में रहती है, और पोल्का डॉट्स, मोती, समुद्र तट और ब्रंच का आजीवन प्रशंसक है.