क्लासिक डिजाइन नियम आपको निश्चित रूप से 2018 में तोड़ना चाहिए

आप जानते हैं कि वे क्या कहते हैं: नियम तोड़ने के लिए बने होते हैं। और जब हम मानते हैं, यह हमेशा मामला नहीं है (हम हमेशा पीने के लिए जगह रखने के बारे में पसंद करते हैं), नियमों को कुचलने से कुछ सुंदर अभिनव रिक्त स्थान हो सकते हैं। हर समय और फिर ढीला करना मजेदार है और देखें कि आपकी रचनात्मकता आपको कहाँ ले सकती है। यहां, पांच नियम आपको नए साल में झुकने पर विचार करना चाहिए- और एक हमेशा रखने के लिए.

एक हार्ड-एंड-फास्ट कलर पैलेट पर चिपकाएं.

समय के साथ, एक अविश्वसनीय रूप से सटीक, फॉर्मूलात्मक पैलेट मजबूर दिखता है और अंत में, थक गया। (संदर्भ: मेरा सुपर-सटीक, अति-भारी गर्म नारंगी और नीयन गुलाबी मध्य-विद्यालय का बेडरूम।) एक विस्तृत, लचीला पैलेट होने के कारण आप वास्तव में प्यार करते हैं और इसलिए व्यक्तित्व और प्राकृतिक शैली वाला कमरा.

केवल एक धातु और / या खत्म करें.

मैचदार-मेली धातु खत्म हो गई है! एक कमरे में कुछ अलग खत्म में मिश्रण करने के लिए डरो मत। यह एक संग्रहित प्रभाव होगा – प्रतीक्षा वर्षों के बिना। देखें कि कैसे राहेल हैल्वर्सन ने इस सपने देखने वाले पुराने नैशविले रसोई में इसे खींच लिया.

औपचारिक जीवन और भोजन की जगह है.

धूल के लिए एक और जगह, हम कहते हैं। यदि आप वास्तव में बैठे डिनर पार्टियों से प्यार करते हैं, तो शायद यह जरूरी है। (और हम उससे प्यार करते हैं!) लेकिन यदि आप अधिक आरामदायक हैं, तो पेपर-तौलिए-जैसे-नैपकिन परिवार के प्रकार, औपचारिक कमरे.

  एक छोटी सी चीज जो एक छोटे से रसोई में एक बड़ा अंतर बनाता है

छोटी जगहों में काले रंग से बचें.

परम गलतफहमी। डार्क रंग पूरी तरह से एक छोटी सी जगह बना सकते हैं, इसे क्लॉस्ट्रोफोबिक दुःस्वप्न की तरह महसूस किए बिना। बस इस चार्ल्सटन लॉफ्ट को देखो.

विश्वास न करें “बेज, भूरा, और सफेद केवल-न्यूट्रल हैं” दर्शन

एक तटस्थ के रूप में क्या मायने रखता है फिर से परिभाषित करने का समय। सभी बेज-सब कुछ और मिर्च ग्रे डालो। एक गतिशील पैलेट के लिए आधार के रूप में दीवारों पर कुछ रंगों को फेंक दें और कुछ रंग फेंक दें। रंगों की एक विस्तृत विविधता अब तटस्थ के रूप में गिनती है-सब कुछ सहस्राब्दी गुलाबी से जंगल हरे रंग तक.

देखो: एक अच्छी तरह से सजाए गए घर के लिए बनी विलियम्स फॉर्मूला

अंत में … अनुपात में खेलते हैं.

यही कारण है कि अन्य सभी नियम तोड़ने संभव बनाता है। उचित ढंग से आकार के आसनों से घिरे कमरे में और ठीक से लटका हुआ पर्दे से तैयार, कमरे और पैटर्न के साथ कुछ भी संभव है.