यह यहाँ है! क्रेप मर्डर 2018

फरवरी के आखिर में, वह समय जब हम वसंत खिलने की उम्मीद करते हैं, गीत पक्षी की वापसी, और बेमिसाल क्रेप मार्टल्स के परेड को ऊब गए लोगों के साथ ऊब गए.

हर साल, मूर्खतापूर्ण स्टंपिफिकेशन के भयंकर अभ्यास के खिलाफ गड़बड़ी रेल, लेकिन लोग वैसे भी करते हैं। क्यूं कर? क्योंकि वे मॉल में पार्किंग स्थल के चारों ओर पेड़ के लिए काम कर रहे कर्मचारियों को देखते हैं। (गैलेरिया में परिदृश्य से बागवानी संकेत लेने में कोई भी गलत नहीं हो सकता है. आँख घूमना.) या क्योंकि वे अपने सभी पड़ोसियों को दूर देखकर देखते हैं और फेसबुक पर “नो-कट अखरोट” लेबल करने की कामना नहीं करते हैं। (सोशल मीडिया इतना क्रूर हो सकता है।) या क्योंकि उन्होंने एक क्रेप मर्टल किस्म लगाई जो सामने के दरवाजे से 30 फीट लंबा और चौड़ा छः इंच बढ़ता है। (आप, ज़ाहिर है, बेहतर जानते हैं।)

देखो: क्रेप हत्या को कैसे ठीक करें

क्रेप हत्या कभी खत्म नहीं हो सकती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हमें इसे स्वीकार करना है। यही कारण है कि मैं एक बार फिर आपको पूरे ब्रह्मांड से पहले इस गंभीर अपराध के अपराधियों की रिपोर्ट करने और शर्मिंदा करने के लिए कह रहा हूं। जब आप एक क्रेप मर्टल को खोजते हैं जिसे अजीब राक्षस में कटा हुआ किया गया है, तो अपने फोन के साथ गुप्त रूप से इसे एक फोटो लें। फोटो को ईमेल करें – एक साथ अपने नाम और शहर और राज्य के साथ जहां आपने मुझे फोटो लिया था facebook.com/slgrumpygardener. सबको देखते हैं.

  गीले मृदा के लिए कूल पौधे

आप सोच सकते हैं कि आपका व्यर्थ इशारा है, लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि यह नहीं है। यदि कुछ और नहीं है, तो आपकी भागीदारी आपको याद दिलाएगी कि आप कितने प्रबुद्ध हैं। मुझे अपनी तस्वीर भेजो 16 मार्च, 2018 और साथ में हम सही बदला ले लेंगे। ब्रिटिश राजनेता एडमंड बर्क के शब्दों में, “बुराई की जीत के लिए जरूरी एकमात्र चीज अच्छे पुरुषों [और महिलाओं] के लिए कुछ भी नहीं है।”